Home Blog छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज,राजधानी में हुई झमाझम बारिश… कई जगह...

छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज,राजधानी में हुई झमाझम बारिश… कई जगह तेज बारिश और ओले गिरे, लौटेगी फिर ठंड!

0

Change in weather pattern in Chhattisgarh, heavy rain in the capital… Heavy rain and hailstorm fell at many places, cold will return again!

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल गया है। बता दें, सोमवार सुबह-सुबह भी राजधानी का मौसम बदल गया और सुबह होते ही मौसम बदल गया और फिर झमाझम बारिश ने मौसम में ठंडक ला दी। साथ ही आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। रविवार को कई जगह अंधड़ के बीच ओले बरसे, तो कहीं कहीं बारिश हुई।

RO NO - 12784/135  

वहीं मौसम विभाग का अनुमान है कि प्रदेश के कुछ स्थानों पर ओले बरस सकते है या हल्की वर्षा भी रूक रूर कर हो सकती है. रविवार को पलारी, बलौदाबाजार, भाटापारा, कवर्धा, जशपुर व आसपास के क्षेत्रों में ओले बरसे हैं. वहीं गौरेला, पेंड्रा, मरवाही क्षेत्र में तेज हवा के साथ बारिश हुई है. राजधानी रायपुर और आसपास के इलाकों में 50 फीसदी बादल थे. यहां दिनभर धूप – छांव का दौर चला. लेकिन शाम ढलते ही तेज हवाएं चलीं.

मौसम केंद्र ने अधिकतम तापमान रायपुर में 32.2, माना में 31.7, बिलासपुर में 29.6, पेण्ड्रारोड में 23.4, अंबिकापुर में 25, जगदलपुर में 33, दुर्ग में 29.4 और राजनांदगांव में 33 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया, पिछली रात रायपुर का न्यूनतम तापमान 18.9 डिग्री सेल्सियस था।
मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में आगामी पांच दिनों में न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here