Home Blog एक्ट्रेस जयाप्रदा को कई महीनों से तलाश रही पुलिस, जया प्रदा को...

एक्ट्रेस जयाप्रदा को कई महीनों से तलाश रही पुलिस, जया प्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश, सातवीं बार जारी हुआ गैर-जमानती वारंट जानिए पूरा मामला

0

Police has been searching for actress Jaya Prada for many months, order to arrest Jaya Prada and present her in court, non-bailable warrant issued for the seventh time, know the whole matter

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा (Jaya Prada) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रामपुर की एमपी/एमएलए (MP/MLA) कोर्ट ने दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक को आदेश दिया है। पुलिस अधीक्षक को विशेष टीम बनाकर पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का आदेश दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने कहा कि पूर्व सांसद के खिलाफ सातवीं बार गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद भी वह सोमवार, 12 फरवरी को सुनवाई के लिए अदालत नहीं पहुंचीं।

RO NO - 12784/135  

क्या है मामला?
दरअसल जयाप्रदा ने साल 2019 में रामपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था. चुनाव के दौरान एक्ट्रेस पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे.यह 7वीं बार है, जब पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी किया है ये मामले रामपुर की एमपी, एमएलए कोर्ट में चल रहे हैं. लेकिन जया प्रदा नियत तारीखों पर सुनवाई के लिए अदालत में हाजिर नहीं हो रही थीं, जिसके चलते उनके खिलाफ एक के बाद एक गैर जमानती वारंट जारी होते रहे. हालांकि इसके बावजूद जयप्रदा अदालत नहीं पहुंचीं.

जयप्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट लाने के आदेश
इससे पहले भी अदालत ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर जयप्रदा को गिरफ्तार कर पेश करने के लिए कहा था. लेकिन रामपुर पुलिस टीम जयप्रदा को अदालत में पेश नहीं कर सकी और एक बार फिर कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. अब रामपुर पुलिस को जयप्रदा की तलाश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here