Home Blog एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने छात्रा पर चला दिया ब्लेड ,...

एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने छात्रा पर चला दिया ब्लेड , किया गया हैं अस्पताल में भर्ती

0

Due to unrequited love, the crazy lover used a blade on the student, she was admitted to the hospital.

 

RO NO - 12784/135  

दुर्ग । प्रदेश के दुर्ग जिले से एक लोमहर्षक खबर सामने आई है। एक छात्रा से एकतरफा प्रेम करनेवाले सनकी प्रेमी ने छात्रा के गले पर ब्लेड से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गया है । छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना उतई थाना क्षेत्र की है । छात्रा स्वामी आत्मानंद स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ती है । स्कूल से वापस घर आते वक्त आरोपी ने छात्रा के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस आरोपी भूमिल साहू के खिलाफ धारा 307, 341, 506 का मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

उतई थाना प्रभारी कपिल देव पांडेय ने बताया कि सोमवार दोपहर की घटना है। छात्रा के पिता ने शिकायत की है कि उसकी बेटी सोमवार को सुबह 11 बजे आत्मानंद स्कूल में पढ़ने गई थी। बेटी की सहेली ने शाम पांच बजे फोन करके सूचना दी।

उसने बताया कि डूंडेरा के रहने वाले भूमिल साहू ने शनि मंदिर के पास बेटी का रास्ता रोक लिया था। उससे कहने लगा कि तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती हो। जिसका छात्रा ने विरोध किया तो हत्या की नियत से ब्लेड से उसके गले पर हमला कर दिया । घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here