Home Blog Chhattisgarh News: बिलाईगढ़ की कांग्रेस विधायक कविता प्राणलहरे ने पादरी के पैरों...

Chhattisgarh News: बिलाईगढ़ की कांग्रेस विधायक कविता प्राणलहरे ने पादरी के पैरों में टेका माथा, कहा-‘हालेलुइया… मैं गरीब थी अब पप्पाजी की प्रेयर से बनी MLA, Video वायरल

0

Chhattisgarh News: Bilaigarh’s Congress MLA Kavita Pranalhare bowed her head at the feet of the priest, said – ‘Hallelujah… I was poor, now I became MLA through papaji’s prayers, video viral.

छत्तीसगढ़ में जब भूपेश बघेल के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस की सरकार चल रही थी तो उस पर ईसाई धर्मांतरण को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहते थे। कविता प्राण लहरे वीडियो में ईसाई धर्म गुरु की सराहना करती नजर आ रही हैं। अब बीजेपी ने एक वीडियो जारी कर इसे उस सरकार की करतूतों का प्रमाण बताया है। इस वीडियो में कॉन्ग्रेस की महिला विधायक रेप के आरोप में गिरफ्तार हो चुके पादरी बजिंदर सिंह के पैरों में झुकती दिखाई पड़ रही हैं। साथ ही मंच से कह रही हैं कि पादरी बजिंदर की कृपा से ही वह विधायक बनी हैं।

RO NO - 12945/101

अमित चिमनानी ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को बीजेपी मीडिया विभाग के प्रमुख ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अमित चिमनानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि खुद को छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रचार-प्रसार करने वाला बताकर कांग्रेस ने 5 साल किसका प्रचार किया यह साफ है.

इसके साथ ही बीजेपी ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर लिखा कि, ये हैं बिलाईगढ़ की विधायक कविता प्राण लहरे. एक समुदाय ने इनका ही माइंड वॉश कर दिया कह रहीं हैं पप्पा ने मेरा सब कुछ किया है. छत्तीसगढ़ी और हिंदू संस्कृति पर यह चोट कांग्रेस ने एक परिवार को खुश करने के लिए की है, इसीलिए लोग कांग्रेस से घृणा करने लगे हैं. विधायक का यह हाल है तो आम आदमी का क्या होगा.

बजिंदर सिंह को पप्पा जी कहते हुए कविता ने आगे खुद को उनकी बेटी बताया और कहा कि उनके ही आशीर्वाद से आगे सब ठीक होता चला गया। इस दौरान बजिंदर ने कविता लहरे के सिर पर हाथ फेरा और भीड़ ने जोर-जोर से फिर से हालेलूइया का नारा लगाया। कविता ने भविष्य में भी पादरी बजिंदर का आशीर्वाद खुद पर बने रहने की इच्छा जताई। फिर कविता ने सबके आगे बजिंदर सिंह के पैरों पर अपना सिर रख कर उन्हें प्रणाम दिया। महिला विधायक का उदाहरण देते हुए बजिंदर सिंह ने बाकी लोगों से भी उनकी ही तरह परमेश्वर पर विश्वास रखने की अपील की।

बजिंदर ने 2022 की वो वीडियो भी लोगों को दिखाई जब कविता प्राण लहरे पहली बार उनके पास आईं थीं। तब मास्क पहने बजिंदर ने उनके सिर पर हाथ फेरा था और किस्मत बदलने का श्रेय खुद को दिया। इस दौरान भीड़ ने आमीन, आमीन का नारा लगाया। अंत में पीछे से गाने की आवाज आने लगती है और कविता लहरे अपने पति सहित पादरी का आशीर्वाद ले कर मंच से उतर जाती हैं।

दीपक बैज ने किया पलटवार
इधर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बीजेपी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई जनप्रतिनिधि अगर मंदिर, मस्जिद या किसी भी धार्मिक स्थल पर जाता है. तो बीजेपी को कोई आपत्ति क्यों होने लगती है? बीजेपी के लोग चाहते हैं कि लोग सिर्फ अयोध्या ही जाएं, भगवान राम का ही नाम लें, उसके अलावा किसी और का नाम ना लें. उन्होंने कहा कि बीजेपी को यह सभी मुद्दे केवल चुनाव के वक्त ही याद आते हैं चुनाव के बाद वह सबके हो जाते हैं.

दरअसल वीडियो में विधायक जिस बजिंदर सिंह के साथ दिख रहीं हैं. ये वही पादरी हैं जो पंजाबी ढोल में मेरा यशु-यशु गीत पर वायरल हुए थे. कांग्रेस विधायक कविता जालंधर में इनकी ही सभा में गईं थी. वीडियो में दिख रहा है कि कविता ने बजिंदर सिंह के चरणों पर दंडवत प्रणाम किया और इसके बाद बजिंदर सिंह ने कहा कि मैंने भविष्यवाणी की थी और कहा था यह राइट प्लेस है, डरना नहीं है. वे आगे कहते हैं परमेश्वर आपके जीवन में काम करेगा. इसके बाद विधायक ने हाथ में माइक लिया और हालेलुया कहते हुए कहा कि जय मसीह की, प्रभु यीशु मसीह की जय हो.

कविता प्राण लहरे ने मंच पर अपने सम्बोधन की शुरुआत भी हालेलुइया शब्द से की। फिर उन्होंने जय मसीह और यीशु मसीह की जयकार की। कविता ने बताया कि वो 11 दिसंबर 2022 को पादरी बजिंदर के पास गईं थीं। कविता बजिंदर सिंह को प्रभु का दास बताती हैं। उन्होंने ऑटो वालों से भी सिर्फ बजिंदर सिंह के पास छोड़ कर आने की अपील की थी। कविता ने खुद को बेहद गरीब परिवार की बेटी बताते हुए कहा, “तब पप्पा जी (बजिंदर सिंह) ने कहा कि बेटी तू चिंता मत कर। 2023 में प्रभु तुझे बहुत बड़ा पद देने जा रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here