Home Blog 17 मिनट में PNB बैंक का ATM ही उखाड़ ले गए चोर,...

17 मिनट में PNB बैंक का ATM ही उखाड़ ले गए चोर, 26 लाख भरा था कैश,CCTV में कैद हुई वारदात ,पुलिस हैरान

0

Thieves took away the ATM of PNB Bank in 17 minutes, 26 lakhs was filled in cash, the incident was captured in CCTV, police surprised.

अलवर से सटे खैरथल के औद्योगिक क्षेत्र से बदमाश पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम मशीन को ही उखाड़कर ले गये. पुलिस के अनुसार खैरथल में यह वारदात इस्माइलपुर रोड स्थित इंडस कंपनी के पास लगे पीएनबी के एटीएम में हुई.
रविवार को तड़के 4 बजे जब राजकुमार अपनी चाय की थड़ी को खोलने के लिए वहां पहुंचा तो उसे एटीएम का शीशा टूटा हुआ मिला. एटीएम मशीन का खोल साइड में पड़ा हुआ था. वहां के हालात देखकर उसने इसकी सूचना पास ही स्थित कंपनी के गार्ड दीपक और अन्य लोगों को दी.घटना की सूचना मिलते ही किशनगढ़बास डीएसपी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों तथा बैंक प्रबंधन से पूरी जानकारी ली. पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार का अवकाश होने के चलते शनिवार को ही एटीएम मशीन में साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था. इसमें से करीब दो ढाई लाख रुपये का कैश निकाला गया है. एटीएम मशीन में करीब 26 लाख रुपये का कैश बताया गया है.वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि एक कार रात 2 बजकर 17 मिनट पर आकर वहां रूकी थी. उसमें सवार होकर आए बदमाशों ने महज 17 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया. वे एटीएम मशीन उखाड़कर 2 बजकर 34 मिनट पर वापस चले गए

RO NO - 12784/135  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here