Home Blog बॉडी शेमिंग पर भड़कीं रश्मि देसाई, चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को दिया...

बॉडी शेमिंग पर भड़कीं रश्मि देसाई, चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब! ‘मैं हर वक्त 21 की नहीं दिख सकती, फर्क नहीं पड़ता..

0

Rashmi Desai got angry on body shaming, broke her silence and gave such an answer to the trollers! ‘I can’t look 21 all the time, it doesn’t matter..

टीवी की ‘तपस्या’ उर्फ रश्मि देसाई हाल में ही आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में नजर आईं. इस दौरान वह लंहगा-चोली पहने ग्लैमरस लुक में दिखीं. हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया. कुछ लोगों ने उन्हें वजन बढ़ने की वजह से कोसा तो कुछ ने उन्हें बॉडी शेम किया. अब रश्मि देसाई ने ट्रोलिंग पर जवाब दिया है. साथ ही उन्होंने ऐसे लोगों पर गुस्सा भी जाहिर किया है.

 

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा मेरे लिए मेरी अपीरियंस से ज्यादा आरती का फंक्शन जरूरी था.

रश्मि ने कहा कि ‘ग्लैमरस दुनिया में, हमेशा एक निश्चित तरीके से दिखने का दबाव होता है. लोगों को यह जानना चाहिए कि वो हमेशा 21-22 साल की लड़की की तरह नहीं दिख सकती. एक्ट्रेस आगे कहा कि वो कुछ महीनों से बीमार चल रही हैं जिसका असर आखिरकार उनके शरीर पर भी पड़ा है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने दिल की सुनती हूं.’
उन्होंने कहा कि ‘मैं कैसी दिख रही थी और कैसी नहीं मुझे इसके लिए किसी के वेलिडेशन की जरूरत नहीं’

क्या बोलीं रश्मि

रश्मि देसाई ने कहा, “ग्लैमर की दुनिया में, कुछ सौंदर्य पैरामीटर्स हैं जिनको पूरा करने का दबाव होता है। लेकिन कभी-कभी, लोगों को यह एहसास नहीं होता कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं। मैं कुछ महीनों से लगातार बीमार हूं। लोग ट्रोल करते हैं और मैं भी इसका एक हिस्सा हूं। इस इंड्स्ट्री में जीवित जिंदा रहने के लिए समर्पण की जरूरत होती है। मैं हमेशा 21-22 की नहीं दिख सकती। मेरा सफर खूबसूरत है, लेकिन कुछ लोगों के लिए बदलाव को स्वीकार करना कठिन है।” रश्मि देसाई का ये बयान अब आग की तरह फैल रहा है।

वर्कफ्रंट

इस वक्त उनको लेकर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं है। रश्मि देसाई काफी समय से किसी सीरियल या रियालिटी शो का हिस्सा नहीं बनी हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि वो कब इन चीजों से बाहर आकर अपने करियर पर ध्यान देती हैँ। रश्मि देसाई की फैन फॉलोविंग शानदार है।

रश्मि ने कहा कि ‘मेरी जर्नी खूबसूरत रही है, लेकिन कई लोगों के लिए ये सच स्वीकार करना मुश्किल होता है. अब मुझे नेगेटिविटी से फर्क नहीं पड़ता. कुछ सालों से में बहुत स्ट्रांग हो चुकी हूं.’

23 अप्रैल को रश्मि देसाई अपनी दोस्त आरती सिंह के संगीत समारोह में पहुंची थीं. जिसके बाद एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में रश्मि भारी भरकम लहंगा पहने नजर आ रही है. गुलाबी रंग का ये लहंगा एक्ट्रेस पर काफी जच रहा था लेकिन कई लोगों ने उन्हें बॉडीशेम किया.

यूजर्स ने उनके वीडियो पर कमेंट कर कहा कितनी मोटी हो गई है. खुद का वजन संभाल लो, लहंगा क्या ही संभालोगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here