Home Blog KBC: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ रजिस्ट्रेशन का 10वां सवाल,जाने सवाल और दे अपना...

KBC: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ रजिस्ट्रेशन का 10वां सवाल,जाने सवाल और दे अपना जवाब ,बहुत मुश्किल है इस सवाल का जवाब ,छूट जाएंगे अच्छे-अच्छों के पसीने, देखिये क्या है…..

0
xr:d:DAFhouIAe7Y:7,j:46207638038,t:23050106

KBC: 10th question of ‘Kaun Banega Crorepati’ registration, know the question and give your answer, it is very difficult to answer this question, even the good ones will sweat, see what it is…

टीवी का मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. शो में बहुत से कंटेस्टेंट आते हैं और करोड़पति बनकर जाते हैं, वहीं बहुत से लोगों का करोड़पति बनने का यह सपना अधूरा भी रह जाता है. अब केबीसी 16 बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है. इस शो के मेकर्स ने रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. मेकर्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमें सवाल पूछा गया है.

RO NO - 12784/135  

जारी है केबीसी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

केबीसी 16 के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चालू है और इसमें तकरीबन नौ सवाल पूछे जा चुके हैं और अब बारी है 10वें सवाल की. रजिस्ट्रेशन का 10वां सवाल खेल जगत की दुनिया से जुड़ा हुआ है. अगर आप भी खेलों में रुचि रखते हैं तो चलिए इस सवाल का जवाब दीजिए और हो सकता है, आपको भी केबीसी की हॉट सीट पर आने का मौका मिल जाए. चलिए जानते हैं कि क्या है 10वां सवाल.

वीडियो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन कहते हुए सुनाई देते हैं कि जिंदगी दूसरा मौका नहीं देती, लेकिन जब भी देती है उसे जकड़ लेना चाहिए। इसके बाद सवाल आता है। चलिए जानते हैं क्या है वो सवाल

प्रश्न: रुद्रान्क्ष पाटिल, तिलोत्तमा सेन और अखिल श्योराण नामक भारतीय खिलाड़ियों ने किस खेल में 2024 पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया है?

A) निशानेबाजी

B) मुक्केबाजी

C) कुश्ती

D) तीरंदाज़ी

ऐसे भेजें अपना जवाब
केबीसी के इन रजिस्ट्रेशन सवाल का जवाब दो तरीके से दिया जा सकता है। पहला वॉट्सऐप के जरिए। वॉट्सऐप के 8591975331 इस नंबर पर आप KBC लिख कर भेज दीजिए। इसके बाद आप अपना जवाब वहां दे पाएंगे। इसके अलावा आप एसएमएस से भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

एसएमएस करने के लिए पहले आपको KBC लिखना होगा, इसके बाद आपका जवाब (A/B/C/D) फिर अपनी आयु और लिंग (M/F/O) लिखकर इस 5667711 नंबर पर भेज दें।

इस सवाल का जवाब कल रात 9 बजे से पहले देना होगा और कल यानी सोमवार को ही इसका आखिरी 11वां सवाल पूछा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here