Home Blog चिकन शवरमा खाना पड़ गया भारी,उसे इसकी कीमत अपनी जान से चुकानी...

चिकन शवरमा खाना पड़ गया भारी,उसे इसकी कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी,शवारमा खाने से 19 साल के लड़के की मौत, जांच के लिए भेजा गया सैंपल

0

Eating chicken shawarma proved to be too much, he had to pay the price with his life, 19 year old boy died after eating shawarma, sample sent for testing

मुंबई: मुंबई के महाराष्ट्र नगर में खराब चिकन का बना शवारमा (Shawarma) खाने से एक 19 साल के लड़के की मौत हो गई. जबकि कई और बच्चों की तबीयत खराब हुई. लेकिन फिलहाल वो ठीक हैं. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

RO NO - 12784/135  

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान प्रथमेश भोसके के रूप में हुई है. उसने 3 मई को ट्रोम्बे इलाके में स्थित आरोपियों के स्टॉल से शवारमा खरीदकर खाया था. उन्होंने कहा कि 4 मई को भोसके को पेट में दर्द और उल्टी होने पर नजदीकी नगरपालिका अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद फिर उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते 5 मई को परिवार के सदस्य उसे नगर निगम संचालित केईएम अस्पताल ले गए.

ट्रोम्बे थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक डॉक्टर ने उसका इलाज किया और घर भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की तबीयत लगातार खराब हो रही थी, इसलिए उसे रविवार शाम को फिर से KEM अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सक ने जांच कर उसे भर्ती कर लिया.

अधिकारी ने कहा कि अस्पताल के अधिकारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत प्राथमिकी दर्ज की. उन्होंने कहा कि दो दिन बाद सोमवार को व्यक्ति की मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दो लोगों आनंद कांबले और अहमद शेख को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.इसके अलावा शोरमें के सैंपल को भी जांच के लिए भेज दिया गया है और पुछताछ भी शुरू कर दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here