Home Blog दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई सिंडिकेट पर...

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई सिंडिकेट पर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की बड़ी करवाई,9 शूटर्स गिरफ्तार

0

Delhi Police got a big success, Delhi Police Special Cell made a big crackdown on Goldie Brar and Lawrence Bishnoi Syndicate, 9 shooters arrested.

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई सिंडिकेट से जुड़े 9 बदमाशों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक नाबालिग भी शामिल है. स्पेशल सेल ने सात राज्यों दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश,पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार से ये गिरफ्तारियां की हैं. आरोपियों के पास से 7 पिस्टल, 31 कारतूस और 11 मोबाइल बरामद किए गए हैं. सभी आरोपी एक दूसरे से सोशल मीडिया से जुड़े थे.

RO NO - 12784/135  

ये है अपराधियों का प्रोफाइल

मंजीत सिंह उर्फ गुरी 22 साल का है. उसने 8वीं तक पढ़ाई की. वह पहले भी तीन आपराधिक मामलों में शामिल रहा है, जिनमें से एक आर्म्स एक्ट का मामला, पुलिसकर्मियों पर हमला और जेल में बंद रहने के दौरान अपने साथी कैदी पर हमला करने का मामला है. वह उसी क्षेत्र के अजय राणा के माध्यम से गोल्डी बराड़ के संपर्क में था.
शातिराना तरीके से एक-दूसरे के संपर्क में थे शूटर्स

पुलिस के मुताबिक, सभी शूटर फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक-दूसरे के साथ संपर्क में थे। पुलिस ने दावा किया कि इन शूटरों की गिरफ्तारी से दिल्ली और कुछ दूसरे राज्यों में होने वाली कॉन्ट्रैक्ट किलिंग को पुलिस ने समय रहते रोक दिया है।

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ था कनाडा में रहता है और वहीं से अपने गुर्गों के जरिए देश में आपराधिक कारनामों को अंजाम देता है. अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि अमेरिका में वह गोलीबारी का शिकार हुआ है, लेकिन बाद में यह खबर गलत निकली.

कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बीते एक मई को उन रिपोर्टों का खंडन किया था कि गोलीबारी की घटना में हमला करने वाले दो व्यक्तियों में से एक कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ था, जो गोलीबारी का शिकार हो गया.
लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूले ने एक सवाल का जवाब देते हुए एक ईमेल बयान में कहा, “यदि आप ऑनलाइन चैट के कारण यह दावा कर रहे हैं कि गोल्डी बराड़ गोलीबारी का शिकार हुआ है, तो हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here