Home Blog बिग बॉस फेम के 3 फुट अब्दु रोजिक ने रचाई 20 की...

बिग बॉस फेम के 3 फुट अब्दु रोजिक ने रचाई 20 की उम्र में सगाई, 3 महीने डेटिंग के बाद की सगाई ,7 जुलाई को UAE में होगी शादी, कौन है मिस्ट्री गर्ल! कैसे लड़े नैन?मंगेतर संग शेयर की फोटो

0

3 feet Abdu Rozic of Bigg Boss fame got engaged at the age of 20, engagement after dating for 3 months, marriage to take place in UAE on 7th July, who is the mystery girl! How did Nain fight?Shared photo with fiance.

3 फुट की हाइट वाले ‘छोटे भाईजान’ यानी अब्दू रोजिक की उम्र सिर्फ 20 साल है और उनकी होने वाली वाइफ 19 साल की हैं, जिसके साथ अब्दू निकाह करने के लिए एकदम तैयार हैं. अब्दू ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ अपनी शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया है. चलिए आपको बताते हैं वो मिस्ट्री गर्ल कौन हैं, जिससे अब्दू के नैन लड़ हैं.

RO NO - 12784/135  

तजाकिस्तान के रहने वाले फेमस सिंगर अब्दु रोजिक की फैन फालोविंग पूरी दुनिया में है। बिग बॅास 16 का हिस्सा बनने के बाद से उन्हें ‘दुबई के छोटे भाईजान’ भी कहा जाने लगा है। अब्दु रोजिक ने रिसेंटली सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट की कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी मंगेतर को हार्ट शेप की डायमंड रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में उनकी होनी वाली वाइफ की झलक भी देखने को मिल रही है।

अब्दु रोजिक ने कर ली सगाई

20 साल के अब्दु रोजिक ने एक बार ‘बिग बॉस 16′ में कहा था कि वो 3 फुट के हैं जिस वजह से उन्हें कोई मिलता ही नहीं। लेकिन अब अब्दु को उनका प्यार भी मिल चुका है और वो कुछ ही महीने में अपनी लेडी लव से शादी भी करने वाले हैं। अब्दु द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में अब्दु अपनी मंगेतर को इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी सगाई 24 अप्रैल को हो गई थी, लेकिन उन्होंने इन फोटो को अब शेयर किया है।

दरअसल, अब्दु रोजिक ने 20 साल की उम्र में अमीरा नाम की लड़की से सगाई कर ली है। बताया जा रहा है कि अब वो जल्द शादी भी करने वाले हैं। अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इन फोटोज में अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली दुल्हन की एक झलक भी दिखाई है। अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर कर बताया है कि वो 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। अब्दु ने कहा, अब तक मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतना लकी होऊंगा कि मुझे इतना मिलेगा, जो मेरी इज्जत करता है और मेरे जीवन में परेशानियों का बोझ नहीं है। 7 जुलाई की तारीख सेव कर लीजिए!! मैं बहुत खुश हूं इसे में शब्दों में नहीं बता सकता।’ बताते चलें कि अब्दु रोजिक बेहद फेमस हैं। लोकप्रियता के मामले में वो बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं।

हालांकि, अब्दु की इन तस्वीरों पर लोगों को यकीन कम हो रहा है। कुछ लोगों ने सवाल किया है कि क्या मैं अकेला हूं जिसे ये लग रहा कि ये अब्दु के अपकमिंग प्रॉजेक्ट से जुड़ा कुछ है? वहीं काफी लोगों ने अब्दु को बधाई दी है। वहीं जो लोग ये देखना चाह रहे थे कि अब्दु की होने वाली बीवी कैसी होगी, उन्होंने तस्वीरों को देखकर कॉमेंट भी किया है। लोगों ने कहा- लड़की तो अब्दु ने अच्छी ढूंढ ली है।

अब्दु रोजिक ने 9 मई को इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि वो 7 जुलाई को शादी कर रहे हैं. लेकिन 10 मई को उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि उनकी सगाई किस दिन हुई. तस्वीरों में अब्दु अपनी होने वाली दुल्हन को अंगूठी पहना रहे हैं.

अब्दु रोजिक ने कब की सगाई?

10 मई को अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में अब्दु एक लड़की को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Allhamdulillah 24.04.2024’ इसका मतलब ये है कि अब्दु रोजिक ने अमीरा के साथ 24 अप्रैल 2024 को सगाई कर ली थी.

अब्दु और अमीरा की सगाई दुबई में हुई और खबर है कि उनकी शादी भी वहीं पर होगी. अब्दु इन तस्वीरों में अपने पारंपरिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके फॉलोवर्स और सेलिब्रिटी दोस्त उन्हें जमकर मुबारकबाद दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here