Home Blog Chhattisgarh:भीषण आग, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्पोर्टस सेंटर व होटल राधे कृष्ण...

Chhattisgarh:भीषण आग, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्पोर्टस सेंटर व होटल राधे कृष्ण हुआ धुआं धुआं, मची अफरा- तफरी,कई लोग फंसे

0

Chhattisgarh: Massive fire, Sports Center and Hotel Radhe Krishna in Ambikapur, Chhattisgarh engulfed in smoke, chaos ensued, many people trapped

Ambikapur Fire News: शहर के आकाशवाणी चौक के समीप चोपड़ापारा स्थित स्पोर्टस सेंटर व होटल राधे कृष्ण में लगी भीषण आग। भूतल में स्पोर्टस सेंटर व उपर के तल में होटल का होता है संचालन। दमकल की कई वाहनें आग बुझाने में जुटी है। होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

RO NO - 12784/135  

धू-धू कर जल रहे सामान

दरअसल, ब्लिडिंग के ग्राउंड फ्लोर पर स्पोर्टस सेंटर और उपर के फ्लोर पर होटल चलाया जाता है। बता दें कि चार मंजिला बिल्डिंग के सभी फ्लोर में आग फैल चुकी है। हालांकि, ग्राउंड पर आग बुझा लिया गया है लेकिन उपर के फ्लोर में सामान धू-धू कर जल रहे हैं।

आग लगने के बाद से होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है। माना जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। स्पोर्टस सेंटर में रखे खेल सामाग्री, जूते और कपड़े होने के कारण आग तेजी से फैली है।

आग लगने के बाद उमड़ी भीड़, यातायात बाधित

जिस इलाके में यह आग लगी है वह घना रिहायशी और व्यवसायिक क्षेत्र है। इसके कारण अफरातफरी का माहौल बना आ है। आस-पास के घरों और दुकानों के आग की चपेट में आने की संभावना पर लोगों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल दिया गया है। आग वाले घटनास्थल पर भीड़ होने के कारण यातायात बाधित हो गया है।

रिंग रोड से लगा क्षेत्र होने तथा लोगों की भारी भीड़ से यातायात बाधित हो रही थी। भीड़ को हटाकर आग पर काबू पाने पूरा प्रयास किया जा रहा है। चार मंजिला बिल्डिंग के सभी तल में आग फैल चुकी है।भूतल पर आग बुझा लिया गया है लेकिन उपर के तल में सामान धू-धू कर जल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here