Home देश-विदेश एक बेरहम शख्स ने कुत्ते के बच्चे को कुचलकर बेरहमी से ली...

एक बेरहम शख्स ने कुत्ते के बच्चे को कुचलकर बेरहमी से ली जान …केंद्रीय मंत्री ने की सजा की मांग…

0

A heartless man brutally took his life by crushing a puppy…Union Minister demanded punishment…

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कुत्‍ते के पिल्‍ले को जमीन पर पटक दिया और फिर लात मार कर उसे जान से मार डाला।

RO NO - 12784/135  

यह घटना एक दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि युवक एक बंद दुकान के सामने बैठा है, तभी दो पिल्ले उसके पास आते हैं और चंचलता से उसे सूंघ रहे हैं। इसी बीच अचानक, युवक का आचरण बदल जाता है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी एक दुकान के सामने बैठा है और हाथों में कुछ लेकर खा रहा है. तभी कुत्ते के दो बच्चे उसकी ओर खेलते हुए आते हैं. उनमें से एक पपी शख्स को सूंघते हुए उसके ऊपर चढ़ने लगता है. इस बात से चिढ़कर आरोपी पपी को पहले हाथ से मारकर किनारे करता है, फिर उसे पकड़कर जमीन पर पटक देता है.

वह एक पिल्ले को पकड़ लेता है और उसे जोर से जमीन पर फेंक देता है और तब तक उसे लात मारता है, जब तक कि वह मर नहीं जाता। शेष पांच पिल्ले भयभीत होकर उसे देखते रहते हैं कि उनके साथी को बेरहमी से मार दिया गया। इस घटना ने लोगों को परेशान कर दिया।

सीएम चौहान ने उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपराधी को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। चौहान ने कहा, “भयानक घटना से बहुत परेशान हूं। न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतना होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here