Home Blog गोदरेज प्रॉपर्टीज ने गुरुग्राम में परियोजना पेश करने के तीन दिन में...

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने गुरुग्राम में परियोजना पेश करने के तीन दिन में बेचे 3 करोड़ से अधिक कीमत के 1,050 फ्लैट सिर्फ तीन दिन में बिके

0

Godrej Properties sold 1,050 flats worth more than Rs 3 crore in Gurugram in just three days after launching the project.

देश में अमीरी-गरीबी की खाई तेजी से चौड़ी हो रही है। एक ओर जहां बहुत बड़ी आबादी आज भी जिंदगी जीने के लिए जद्दोजहद कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर एक तबके के पास इतना पैसा है कि वह महंगी गाड़ी और करोड़ों के घर चंद मिनट में खरीद रहा है। ताजा मामला गुरुग्राम का है। यहां रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (जीपीएल) ने 3 करोड़ रुपये से अधिक कीमत के 1,050 फ्लैट लॉन्च किया था। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, गोदरेज जेनिथ प्रोजेक्ट नाम से यह प्रोजेक्ट गुरुग्राम के सेक्टर 89 में लॉन्च किया गया था। सिर्फ तीन में इस प्रजोक्ट के करीब-करीब सारे फ्लैट बिक गए हैं। आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि एक वर्ग के पास कितना पैसा है।

 

3 दिनों में बक गए 3000 करोड़ के 1050 घर
गोदरेज प्रॉपर्टीज ने बताया कि हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 89 में कंपनी ने गोदरेज जेनिथ नाम से नया हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया है. और इस प्रोजेक्ट के लॉन्चिंग के महज तीन दिनों के भीतर ही 3000 करोड़ रुपये के 1050 घर बिक गए. कंपनी ने बताया कि वैल्यू और वॉल्यूम के लिहाज से गोदरेज प्रॉपर्टीज का ये सफल हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च है.

और भी प्रोजेक्ट लॉन्च करने की तैयारी

गोदरेज प्रॉपर्टीज के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी गौरव पांडे ने कहा, ‘‘ गुरुग्राम गोदरेज प्रॉपर्टीज के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण बाजार है। हम आने वाले वर्षों में गुरुग्राम में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की कोशिश करेंगे।’’ जीपीएल ने कहा, ‘‘कंपनी ने वित्त वर्ष 2023-24 में गुरुग्राम में बिक्री में सालाना आधार पर 473 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की और वित्त वर्ष 2024-25 के लिए एक मजबूत आधार पेश करती है।’’ गोदरेज प्रॉपर्टीज व्यवसाय समूह गोदरेज ग्रुप का हिस्सा है। यह देश के अग्रणी डेवलपर्स में से एक है। यह मुख्य रूप से मुंबई महानगर क्षेत्र, दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, पुणे और बेंगलुरु में आवासीय परियोजनाओं का विकास करता है। इसने हाल ही में हैदराबाद बाजार में प्रवेश किया है।

गोदरेज जेनिथ के शानदार सेल्स आंकड़ें पर कंपनी के एमडी और सीईओ गौरव पांडे ने कहा, गोदरेज जेनिथ को मिले रेस्पांस से हम बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कस्टमर्स और दूसरे स्टेकहोल्डर्स का धन्यवाद देते हुए कहा कि हम ये सुनिश्चित करेंगे कि गोदरेज जेनिथ के रेसीडेंट्स को शानदार लीविंग अनुभव हासिल हो.

स्टॉक 5 फीसदी से ज्यादा उछला
गुरुग्राम में महज तीन दिनों में 3000 करोड़ रुपये घरों के सेल्स का रिकॉर्ड हासिल करने के बाद स्टॉक मार्केट में गोदरेज प्रॉपर्टीज के शेयर में जोरदार उछाल देखने को मिल रहा है. कंपनी का शेयर आज के ट्रेड में 4.86 फीसदी के उछाल के साथ 2620 रुपये पर कारोबार कर रहा है. इससे पहले शेयर 2692 रुपये के हाई पर जा पहुंचा था. एक साल में गोदरेज प्रॉपर्टीज के स्टॉक ने निवेशकों को 133 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here