Home Blog राग‍िनी खन्‍ना ने ‘ईसाई धर्म अपनाने’ और ‘कट्टर हिंदू’ वाले पोस्‍ट पर...

राग‍िनी खन्‍ना ने ‘ईसाई धर्म अपनाने’ और ‘कट्टर हिंदू’ वाले पोस्‍ट पर तोड़ी चुप्पी,पछतावा होने पर मांगी माफी,

0

Ragini Khanna broke silence on the post of ‘converting to Christianity’ and ‘fanatic Hindu’, Ragini called it a fake post

गोविदा की भांजी और ‘ससुराल गेदा फूल’ एक्ट्रेस रागिनी खन्ना लगातार सुर्खियों में हैं। पहले तो आरती सिहं की शादी में नजर आने और खुद की शादी की खबरो को लेकर वह चर्चा में थीँ। लेकिन अब उनके धर्म परिवर्तन को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है। हालांकि अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बता दिया है कि आखिर सच्चाई क्या हैं।

RO NO - 12784/135  

जब रागिनी ने संबंधित पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने अब सफाई दी है कि पोस्ट गलत थी और उन्होंने धर्म-परिवर्तन नहीं किया है.

रागिनी खन्ना ने यह भी दावा किया कि उन्होंने गलती से पोस्ट का प्रचार कर दिया, यह सोचे बिना कि लोग फेक न्यूज को बढ़ावा दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा, ‘मैंने इस घटना से सीखा है कि हमें एक्टर होने के नाते ज्यादा सजग रहने की जरूरत है. दरअसल, मैं पिछले कुछ महीनों से फैंस की पोस्ट को दोबारा पोस्ट कर रही हूं. मैं मानती हूं कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने फैंस की वजह से हूं. मैंने उनका आभार जताया है.’

रागिनी ने उसे बताया फर्जी पोस्ट
रागिनी ने आगे कहा, ‘एक फैन ने फर्जी पोस्ट बनाई, जिसमें मैं ईसाई धर्म अपनाती नजर आ रही हूं. उन्होंने मुझे उस पोस्ट में टैग किया और उसके बाद कोऑपरेशन के लिए मुझे भेजा. मैंने गलती से उस पोस्ट को एक्सेप्ट कर लिया. उसने फिर वह फर्जी पोस्ट शेयर कर दिया, जिसमें मैंने अपने धर्म परिवर्तन की बात कर रही हूं. वह पूरी तरह से फर्जी है, मैंने उसकी रिपोर्ट कर दी है. खैर मेरे लाखों फैंस हैं, उनमें से अगर कोई बेवकूफी भरी हरकत करता है तो मैं अपने पूरे फैन क्लब को दोषी नहीं ठहरा सकती, क्योंकि मैं उनका सम्मान करती हूं’.

क्रिश्चियन नहीं बनीं रागिनी
रागिनी ने कहा, ‘लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि मैंने अपना धर्म बदल लिया है. मेरे लिए मानवता सबसे बड़ा धर्म है और वह हमेशा रहेगा’. दरअसल रागिनी खन्ना ने बीते कुछ समय पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में उन्होंने बताया था कि रागिनी ने ईसाई धर्म अपना लिया है. इसके बाद बीते दिन उनका एक और पोस्ट सामने आया, जिसमें उन्होंने धर्म बदलने को लेकर माफी मांगी और पुराना पोस्ट डिलीट कर दिया.रागिनी खन्ना ने कैप्शन में लिखा, “नमस्ते, मैं रागिनी खन्ना हूं। अपनी पिछली रील के लिए मैं माफी मांगना चाहती हूं, जहां मैं धर्म परिवर्तन करके ईसाई बन गई। मैं वापस अपनी जड़ों से जुड़ गई हूं और कट्टर हिंदू सनातनी बनने की राह को अपना लिया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here