Home Blog महिलाओं ने ही महिला के साथ किया दुर्व्यवहार,एक महिला के कपड़े उतारकर...

महिलाओं ने ही महिला के साथ किया दुर्व्यवहार,एक महिला के कपड़े उतारकर पूरे गांव में घुमाया, लोग बनाते रहे वीडियो

0

The women themselves misbehaved with the woman, a woman was stripped of her clothes and paraded around the village, people kept making videos

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. चार महिलाओं ने एक महिला को न केवल पीटा, बल्कि निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया. चौंकाने वाली बात ये है कि मौके पर मौजूद लोग महिला की मदद करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे. गांव की एक महिला लक्ष्मी तीन अन्य महिलाओं के साथ पीड़ित महिला के घर पहुंची. उसने पीड़िता से कहा कि वह उसकी सास को मंदसौर लेकर क्यों गई थी. इस पर दोनों महिलाओं के बीच विवाद होने लगा. यह विवाद इतना बढ़ गया कि लक्ष्मी ने उसके साथ आई तीन अन्य महिलाओं के साथ पीड़िता को मारना शुरू कर दिया. चारों पीड़ित महिला को सीढ़ियों से खींचते हुए नीचे लाईं. उसके बाद उसके कपड़े फाड़ना शुरू कर दिए. इस पर उनका क्रोध शांत नहीं हुआ तो उन्होंने पाइप से पीड़िता को मारना शुरू कर दिया. उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया.इस घटना के बाद पीड़िता इतनी भयभीत हो गई है कि कहीं गुमनाम जगह चली गई है.

RO NO - 12945/101

पुलिस ने महिला के कपड़े फाड़ने को लेकर चारों आरोपियों पर आईपीसी की धार 354-ए, 452, 323, 294, 34 की गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश फैल गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here