Home विविध विमान की उड़ान में हुई13 घंटे की देरी: पायलट को मुक्का मारकर...

विमान की उड़ान में हुई13 घंटे की देरी: पायलट को मुक्का मारकर बोला यात्री, ‘चलाना है तो चला वरना नीचे उतार, Video हुआ वायरल

0

इंडिगो विमान में पायलट के साथ बदसलूकी का एक मामला सामने आया है। उड़ान में 13 घंटे की देरी से नाराज एक पैसेंजर ने पायलट को थप्पड़ मार दिया। मारपीट का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मामला रविवार 14 जनवरी शाम का है।

ये पूरा मामला उस वक्त हुआ, जब पायलट विमान में देरी के संबंध में जानकारी दे रहे थे। इससे एक पैसेंजर गुस्सा हो गया और पायलट के साथ मारपीट करने लगा।

RO NO - 12784/135  

वीडियो में क्या

वायरल वीडियो पैसेंजर सीट से शूट किया गया है। इसमें नजर आ रहा है कि पायलट और क्रू के अन्य सदस्य खड़े हुए हैं और कुछ घोषणा कर रहे हैं। अचानक एक शख्स तेजी से दौड़ता हुआ आता है और पायलट पर हमला कर देता है। इस घटना के बाद फ्लाइट में मौजूद यात्री और एयर होस्टेस जमकर शोर मचाने लगते हैं। जबकि, मारपीट का शिकार हुआ पायलट अंदर चला जाता है।

लोग बोले- नो फ्लाई लिस्ट में डाल दें

पायलट के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर्स ने बदसलूकी करने वाले पैंसेजर को नो-फ्लाई सूची में डालने को कहा। यूजर ने लिखा कि पायलट या केबिन क्रू को देरी से क्या लेना-देना है? वे बस अपना काम कर रहे थे। इस आदमी को गिरफ्तार करें और उसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दें। उसकी फोटो पब्लिश करें ताकि लोगों को सार्वजनिक रूप से उसके बुरे स्वभाव के बारे में पता चले।

कांग्रेस नेता बोले- एयरलाइन का गैर-जिम्मेदाराना रवैया, मंत्री-मीडिया सब खामोश

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने X पर लिखा- सोशल मीडिया उन नाराज यात्रियों की शिकायतों से भरा पड़ा है, जो घंटों तक विमानों, एयरपोर्ट और यहां तक कि एयरोब्रिज के अंदर फंसे हुए हैं। अत्यधिक देरी, खराब कस्टमर सर्विस और एयरलाइंस की गैर-जिम्मेदारी यात्रियों को परेशान कर रही है। वे सिर्फ असहाय होकर @DGCAIndia और उड्डयन मंत्री को टैग कर रहे है, लेकिन मंत्री, मंत्रालय और मीडिया ने चुप्पी साध रखी है। अगर कांग्रेस सरकार में होती तो इस स्थिति में 24×7 नॉन-स्टॉप मीडिया कवरेज होती।

‘अटेंडेंट ने किया पायलट का बचाव’

वीडियो में कैप्टन को देरी होने पर घोषणा करते हुए देखा जा सकता है. इस बीच अचानक पीले रंग की हुडी पहने हुए एक यात्री कैप्टन की तरफदौड़ता है और उसके चेहरे पर थप्पड़ मारता है. कैप्टन के पास खड़ा एक फ्लाइट अटेंडेंट तुरंत उसके बचाव के लिए आता है और कैप्टन के सामने खड़ा होकर स्थिति को संभालने की कोशिश करता है. उसके बाद यात्री को आसमानी रंग की हुडी पहने एक अन्य व्यक्ति ने पीछे खींच लिया. बाद में केबिन के अंदर हंगामा हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here